ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
कुशीनगर में पकड़ी गई नकली जंक लिक्विड बनाने की फैक्ट्री, मौके से कारोबारी फरार
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2019 8:53:15 PM
कुशीनगर में पकड़ी गई नकली जंक लिक्विड बनाने की फैक्ट्री, मौके से कारोबारी फरार

कुशीनगर। भानू प्रताप तिवारी।
 

 जिले के पडरौना शहर के समीप स्थित जंगल विशुनपुरा गांव के एक मकान में नकली जंक लिक्विड बनाने की मिनी फैक्ट्री पकड़ी गयी। यह फैक्ट्री तब पकड़ी गयी, जब मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने वहां छापेमारी की। हालांकि इस दौरान कारोबारी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।
 
 
 
जंगल विशुनपुरा गांव निवासी मुकेश सिंह परिजनों के साथ लुधियाना रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि अपने खाली मकान को अपने रिश्तेदार को रहने के लिए दे दिया था। कुछ दिन पहले मुकेश लुधियाना से अपने घर आए। उन्होंने देखा कि उसका रिश्तेदार कुछ अन्य लड़कों के साथ उनके मकान में जंक लिक्विड बनाने की फैक्ट्री खोल रखी है। अपने मकान में यह कारोबार चलाने के लिए उन्होंने मना किया। बताया जा रहा है कि मुकेश के रिश्तेदार और सहयोगी उसे 10 हजार रुपये देते हुए और भी रुपए देने का लालच देते हुए फैक्ट्री चलने देने की बात कही।
 

इस पर मुकेश को संदेह हुआ और वे अपने मकान में फैक्ट्री न चलने की जिद पर अड़ गए। फिर भी आरोपित नहीं माने। इसके बाद मुकेश ने इसकी शिकायत एसपी से मिलकर की।
 

 एसपी के निर्देश पर  बुधवार को पडरौना कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर नकली जंक लिक्विड बनाने की फैक्ट्री पर रेड की। इस दौरान मौके से गैलन में भरे लिक्विड, खाली शीशी, ढक्कन, स्टीकर एवं लिक्विड बनाने के उपकरण बरामद हुए। छापेमारी के दौरान कारोबारी वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS