ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
देवरिया में युवक की गोली मारकर हत्या, बैंकाक से कुछ ही दिनों पूर्व आए थे गांव
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2019 9:14:22 PM
देवरिया में युवक की गोली मारकर हत्या, बैंकाक से कुछ ही दिनों पूर्व आए थे गांव

देवरिया। भानू तिवारी।


देवरिया के एकौना थाना क्षेत्र में बैंक जा रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकरहत्या कर दी। युवक अभी दस दिन पहले ही बैंकाक से घर आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हत्या की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। 

 

एकौना थाना क्षेत्र के भेड़ी गांव के रहने वाले रामायन यादव (28)पुत्र रामदेव यादव पिछले एक दशक से बैंकाक में रहकर कारोबार करते थे। उनका परिवार गांव पर ही रहता है। दस दिनों पूर्व वह बैंकाक से गांव आए थे। शनिवार को वह गांव के अंकुश यादव को बाइक पर बैठा कर गोरखपुर जिले के बासगांव थाना क्षेत्र के रकहट स्थित बैंक में रुपया निकालने जा रहे थे। अभी  वह एकौना थाना क्षेत्र के बकरुआ बंधे पर ही पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन बदमाश आए। उनमें से एक ने रामायन के सीने पर पिस्टल सटा कर फायर कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे डायल 100 के रामचन्द्र पाठक युवक को रुद्रपुर स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की। मृतक की पत्नी रोशनी यादव व बेटी दीपिका यादव का रो-रो कर बुरा हाल था। इस संबंध में एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या हुई है। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS