ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
छात्र की मौत मामला: एसपी से मिलने पहुंचे परिजन तो हुआ हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2018 11:52:58 AM
छात्र की मौत मामला: एसपी से मिलने पहुंचे परिजन तो हुआ हंगामा

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत कटंगा स्थित भूमिका अपार्टमेंट से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर हर्ष नामक छात्र की मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है।

 
शनिवार को हर्ष के परिजन पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी अमित सिंह से मिलने पहुंचे थे लेकिन मुलाकात के दौरान हंगामा हो गया। पुलिस कंट्रोल रूम से निकलकर पहले तो परिजनों ने घंटाघर के पास काफी देर तक हंगामा किया फिर वकीलों ने कलेक्ट्रेट चैराहे से स्टेशन रोड पर जाम लगाकर एसपी का पुतला फूंका।
 
हालांकि एसपी ने इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है लेकिन वकील अब एसपी द्वारा मछली बाजार कहने की बात पकड़कर आंदोलन करने की तैयारी में हैं।
 
दरअसल गुरूवार की शाम सात बजे हर्ष पांडे भूमिका अपार्टमेंट पहुंचा, जहां कुछ देर तक वह लिफ्ट के आसपास टहलता रहा। इसके बाद वह लिफ्ट से ऊपर चला गया। थोड़ी देर बाद हर्ष बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से नीचे गिर गया और गंभीर चोटें लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।
 
यह वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हर्ष के पिता वकील हैं। इस पूरे मामले पर परिजनों ने एसपी से मिलने का समय मांगा था, एसपी ने उन्हें शनिवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम में मिलने के लिए बुलाया था।
 
हर्ष के परिजन अधिवक्ताओं के साथ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे जहां एसपी मीटिंग में व्यस्त थे लेकिन जैसे ही वे मीटिंग से बाहर आए तो उन्होंने वकीलों की भीड़ देखकर कह दिया कि यहां मछली बाजार न लगाएं इससे कुछ नहीं होगा। एसपी की इस बात से वकील भड़क गए और पुलिस के साथ उनकी कहासुनी शुरू हो गई।
 
इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम से लेकर सड़क तक नारेबाजी और हंगामा शुरू हो गया जो करीब एक घंटे तक चलता रहा। एसपी अमित सिंह ने बाद में परिजनों को मीटिंग रूम में बुलाया और उनकी बात सुनी साथ ही उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी हर बात को पुलिस अपनी जांच में लेगी और हर पहलू पर बारीकी से जांच करेगी। यदि यह हत्या है तो इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS