ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राज्य
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की फैसले से सपा-बसपा नाराज
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2018 9:58:29 AM
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की फैसले से सपा-बसपा नाराज

लखनऊ। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत क लिए अभी तैयारी तेज हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक की गई जिसमें यह तय हुआ है कि यदि इस चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के एकमात्र दावेदार होंगे। इस बैठक में समान विचारधारा वाली पार्टियों को साथ लाने पर भी सहमति बनी लेकिन कांग्रेस के इस फैसले से यूपी में सपा व बसपा में खलबली मंच गई है।

यूपी में बसपा सुप्रीमो मायावती की अगुवाई में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन की रूपरेखा तैयार हो रही है। हाल ही में बसपा नेताओं ने मायावती को ही गठबंधन का पीएम चेहरा बनाने की हां भी भरी थी। हालांकि, बसपा प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने कहा कि राहुल गांधी को गठबंधन का पीएम चेहरा बनाए जाने का संज्ञान बहन मायावती लेंगी। इस पर जो भी फैसला लेना है वह मायावती ही लेंगी।

वहीं सपा प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि अभी तक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से यह नहीं कहा गया है कि गठबंधन में कांग्रेस है या नहीं है तो कांग्रेस राहुल का नाम पीएम पद के लिए कैसे तय कर सकती है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS