ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राज्य
मुख्यमंत्री बनकर खुश नहीं हूं: कुमारस्वामी
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 11:26:06 AM
मुख्यमंत्री बनकर खुश नहीं हूं: कुमारस्वामी

बेंगलुरु। कर्नाटक में गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात के संकेत खुद मुख्यमंत्री डी. कुमारस्वामी ने दिए हैं। बेंगलुरु में सीएम के सम्मान में एक समारोह आयोजित किया गया था जिस दौरान कुमारस्वामी भावुक हो गए। कुमारस्वामी ने भरी आंखों से कहा कि वे सीएम की कुर्सी पर बैठकर खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान नीलकंठ की तरह जहर पी रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह सच है कि मैं चुनावों से पहले राज्य का सीएम बनना चाहता था, आप सब भी मेरे सीएम बनने पर खुश होंगे लेकिन मैं नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहूं तो कभी भी सीएम पद छोड़ सकता हूं।

 
आप सब मुझसे बहुत प्यार करते हैं, मेरा सम्मान करते हैं ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है लेकिन मुझे इस बात का भी दुख है कि लोगों ने मुझे इतना वोट नहीं दिया कि मेरी पार्टी को बहुमत मिले। कर्नाटक सीएम ने कहा कि मैंने किसानों के साथ किया वादा निभाया और उनका कर्ज माफ किया।
 
उन्होंने कहा कि कोई नहीं जानता कि किसानों का कर्ज माफ करने में मुझे कितनी मशक्कत और बाजीगरी करनी पड़ी। उल्लेखनीय है कि कुमारस्वामी ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार का पहला बजट पेश करते हुए किसानों का 34 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS