ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
बीजेपी को बड़ा झटका, हाथी पर सवार हुए बाहुबली उमाकांत यादव
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2018 7:02:27 PM
बीजेपी को बड़ा झटका, हाथी पर सवार हुए बाहुबली उमाकांत यादव

 लखनऊ। मछलीशहर के पूर्व सांसद और बाहुबली उमाकांत यादव फिर से हाथी पर सवार हाे गए हैं। बसपा के जोनल को-ऑर्डिनेटर राम कुमार कुरील ने बताया कि उमाकांत यादव ने जौनपुर में और पूर्व विधायक बालकृष्ण चौहान ने रविवार को आजमगढ़ में बसपा की सदस्यता ग्रहण की। उमाकांत के साथ उनके पुत्र दिनेश कांत ने भी पार्टी की सदस्ता ग्रहण की है। 

 
दोनों नेताओं का कहना था कि बसपा के वे मिशनरी कार्यकर्ता हैं और अपनी गलतियों के चलते बाहर हुए थे। अब वह पूरे मन से पार्टी के मिशन में लगेंगे। सूत्रों की मानें तो मायावती की हरी झंडी के बाद उमाकांत की बसपा में एंट्री हुई है। 2 मई को मायावती से उनकी मुलाकात भी कराई गई थी।
 
बता दें कि बसपा में सांसद रहते ही मायावती ने उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की थी। जमीन कब्जे के आराेप में उन्हें जेल भेज दिया था। 
 
उमाकांत के भाई रमाकांत यादव इस समय भाजपा में हैं। खबराें के मुताबिक उनके तेवर भी भाजपा को लेकर तल्ख हैं। अटकलें लग रही हैं कि रमाकांत समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।
 
बाहुबली नेता उमाकांत यादव के भाजपा का दामन छाेड़ देने से बीजेपी काे बड़ा झटका लगा है। क्याेंकि उमाकांत यादव का प्रतापगढ़, जाैनपुर आैर मछलीशहर में खासा प्रभाव है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS