ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राज्य
जिन्ना विवाद: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में परीक्षा तिथि में बदलाव
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 10:53:00 AM
जिन्ना विवाद: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में परीक्षा तिथि में बदलाव

 अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर उपजा विवाद बरकरार है। गत हफ्ते शुरू हुए विवाद के बाद यूनिवर्सिटी में होने वाले कई कार्यक्रमों को स्थगित किया जा चुका है। फिलहाल हालात काबू में है, लेकिन तनाव बरकरार है। हालात और तनाव के मद्देनजर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने वार्षिक परीक्षाएं टाल दी हैं। इन परीक्षाओं को लेकर कल कुलपति की अध्यक्षता में बैठक हुई थी, जिसमें परीक्षा टालने का फैसला लिया गया। जानकारी के मुताबिक ये परीक्षाएं अब 12 मई से शुरू होंगी।

 

गौरतलब है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षाएं आज से होने वाली थी। लेकिन, तनावपूर्ण माहौल के कारण कल कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में फैसला लिया गया फिलहाल इस परीक्षा को टाल दिया जाए। इस बैठक में कुलपति के अलावा अलग-अलग संकाय के डीन और प्रिंसिपल मौजूद रहे। हर किसी ने अपना सुझाव दिया और परीक्षा टालने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक में फैसला लिया गया कि ये परीक्षाएं पांच दिन बाद 12 मई से शुरू होंगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS