ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
राजा भैया का साथ समझ से पड़े : अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 4:00:48 PM
राजा भैया का साथ समझ से पड़े : अखिलेश

लखनऊ। राज्य सभा चुनाव में रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) का समर्थन देख समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पेशोपेश में पड़ गया है और राजा भैया के बारे में बयान पर बयान दिए जा रहे हैं। अखिलेश ने कहा है कि लगता नहीं कि वो हमारे साथ हैं।
 
हाल ही में उत्तर प्रदेश राज्यसभा की 10 सीटों पर चुनाव हुए, जिसमें एक सीट पर बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर भीमराव अंबेडकर ने चुनाव लड़ा और वो हार गए, इस चुनाव में राजा भैया की भूमिका को लेकर बड़े सवाल उठ खड़े हुए।
 
 जबिक राज्य सभा चुनाव राजा भैया ने अखिलेश यादव को समर्थन का वादा किया था और मतदान के बाद मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की थी। इन सब पहलुओं को देखते हुए क्या कहें क्या न कहें। हालांकि, मतदान के दौरान राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के समर्थन का ऐलान किया। जबकि उन्होंने साफ कहा था कि वह सपा के साथ हैं बसपा के नहीं। 
 
हालांकि, चुनाव के बाद बसपा सुप्रीमो ने सपा के साथ गठबंधन जारी रखने का बयान दिया। इस बीच अखिलेश यादव ने राजा भैया को लेकर किया गया अपना ट्वीट भी हटा लिया। उन्होंने कहा, 'हमें राजा भैया के बारे में कुछ नहीं कहना है, उन्हें खुद सोचना चाहिए कि उन्होंने क्या किया। लगता नहीं है कि वो हमारे साथ हैं।
 
गौरतलब है कि मायावती ने राज्यसभा चुनाव हारने के बाद एक बयान में कहा था, 'अखिलेश यादव राजा भैया के जाल में फंस गए, लेकिन मैं उनकी जगह होती तो भले ही मेरा उम्मीदवार हार जाता लेकिन उनके उम्मीदवार को हारने नहीं देती।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS