ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
असम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, तीव्रता 5.2
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 11:04:23 AM
असम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, तीव्रता 5.2

गुवाहाटी, (हि.स.)। निचले असम के कोकराझार जिले में शनिवार की सुबह 06 बजकर 44 मिनट 31 सेकेंड पर 5.2 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के चलते कहीं से किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।
 
भूकंप का झटका महसूस होते ही लोग अपने घरों से निकलकर खुले स्थान की ओर दौड़ पड़े। हालांकि तड़के भूकंप आने के समय सभी लोग अपने घरों में ही थे। मौसम विज्ञान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार भूकंप का केंद्र असम के कोकराझार जिले में जमीन में 10 किमी नीचे बताया गया है। भूकंप का एपिक सेंटर 26.3 उतरी अक्षांश तथा 89.08 पूर्व देशांतर पर स्थित था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS