ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
पटना
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अश्लील गाना को ले जाप नेताओं ने गायिका अंतरा सिंह के विरूद्ध थाने में सनहा
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 8:27:35 PM
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अश्लील गाना को ले जाप नेताओं ने गायिका अंतरा सिंह के विरूद्ध थाने में सनहा

पटना।
एक भोजपुरी गाने में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के कथित अपमान के मामले भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी एवं छात्र जाप के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता अरविंद यादव ने कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज करने को लेकर आवेदन जमा कराया है। जाप ने महात्मा गांधी पर अश्लील गाने गाना पर सख्त कार्यवाही का मांग किया है।
वहीं कोतवाली थाने ने आवेदन को स्वीकार किया हैं और करवाई का आस्वासन दिया है। एफआईआर आवेदन जमा करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रजनीश कुमार तिवारी ने कहा की भोजपुरी भाषा की विश्वस्तरीय एक अलग पहचान है। आजकल अश्लील गानों की वजह से भोजपुरी भाषा और बिहार का अपमान हो रहा है। भोजपुरी गायक-गायिकाओं का अश्लील गानों पर लगाम नहीं है।
 
 
अश्लील गाने को समाज में अश्लीलता फैलाने का काम कर रहें है। लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए अश्लील गानों का सहारा ले रहे हैं। जिससे समाज मे गलत प्रभाव पड़ रहा है। अब तो हद ही हो गई है कि राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी पर भी अश्लील गाने गाए जा रहे हैं। जो न राष्ट्र के लिए सही है, न बिहार और न ही भोजपुरी के लिए। कहा कि वे सरकार से ऐसे गायकों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। अश्लील गायकों पर रोक लगाने के लिए सरकार की बड़ी कदम उठाने की आवश्यकता है।
 

रजनीश ने कहा है कि राष्ट्रपिता के ऊपर अश्लील गाना राष्ट्र का अपमान है। इनपर देश द्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। अश्लील गानों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए। रजनीश ने कहा कि अश्लील गाना और गायकों के खिलाफ जन अधिकार युवा परिषद मुहिम चलायेगी।

रजनीश तिवारी ने कहा कि भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपने गाने में जिस तरह से अपमानित किया है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। नये नवेले गायक प्रसिद्धि पाने के लिए अश्लील गानों का सहारा ले रहे हैं। अश्लील गानों को लेकर न तो सरकार कोई कठोर कदम उठा रही है और न हीं सामाजिक कार्यकर्ता इस ओर ध्यान दे रहे हैं। हम ऐसे गायक गायिकाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS