ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
पटना
तेज प्रताप को आशीर्वाद देने पहुंचे योगगुरु रामदेव, लालू को दिए हेल्थ के टिप्स
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 5:17:15 PM
तेज प्रताप को आशीर्वाद देने पहुंचे योगगुरु रामदेव, लालू को दिए हेल्थ के टिप्स

 पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी शनिवार 12 मई को होने जा रही है। अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने पेरोल पर लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद परिवार में दोगुनी खुशी हो गई है। इसके साथ ही सबसे बड़ी राहत यह भी कि लालू यादव को 6 हफ्तों की प्रोविजनल बेल भी मिल गई है। लालू यादव से मिलने के लिए और तेज प्रताप को शादी की शुभकामना देने के लिए वरिष्ठ नेताओं और अन्य गणमान्य लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। 

 
योगगुरु रामदेव भी लालू यादव से मिलने के लिए उनके पटना आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे। उन्होंने तेज प्रताप यादव से भी मुलाकात की और उन्हें शादी की शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद दिया। योगगुरु रामदेव से मिलकर लालू परिवार भी खुश हुआ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS