ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
लालू यादव का कुनबा कर रहा तथ्यहीन बयानबाज़ी : जद ( यू )
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 5:40:57 PM
लालू यादव का कुनबा कर रहा तथ्यहीन बयानबाज़ी : जद ( यू )

पटना (हि स)। बिहार प्रदेश जनता दल (यू ) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बेनामी संपत्ति मामलों को लेकर दिल्ली में डेरा जमाने और चारा घोटाले में पेशी से जब भी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कुनबे को फुर्सत मिलती है, यह पूरा कुनबा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में तथ्यहीन बयानबाज़ी शुरू कर देटा है। 

 
जद ( यू) प्रवक्ता राजिव रंजन ने संवाददाताओं के साथ बात चीत मैं शनिवार को यहाँ कहा कि लालू परिवार फुर्सत पाते ही नीतीश कुमार के साथ साथ जदयू प्रवक्ताओं के बारे में भी अनाप-शनाप बयानबाजी करने लग जाता है । उन्होंने कहा कि इसके सिवा लालू कुनबे को अपने क्षेत्र की जनता और जनप्रतिनिधि होने के दायित्वों से कोई मतलब ही नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि जो सत्ता संयोग से मिली थी वह छिन गई और अब लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार घोटालों के कारण कानूनी चक्कर में है। 
 
जदयू प्रवक्ता ने राजद नेतागण को अपने बुरे दिनों के लिए दूसरों पर दोषारोपण करने से बचने की सलाह देते हुए उन्हें अपने गिरेबान में झांकने को कहा। उन्होंने कहा कि दूसरों पर दोषारोपण की जगह लालू यादव और उनके परिवार अपने राजनैतिक दायित्वों का निर्वहन करते तो शायद यह उनके लिए फायदेमंद होता । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 12 वर्षों के परिश्रम से बिहार को विकास के पायदान तक पहुंचाया है और अब केंद्र के साथ मिलकर राज्य को तरक्की की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि पूरा बिहार नीतीश कुमार के इस अभियान में उनके साथ है। ऐसे समय में बिहार की तरक्की और जनता के पक्ष में कुछ करने की बजाय केवल अनाप- शनाप बयानबाजी कर लालू यादव का कुनबा तरक्की की राह पर बढ़ रहे बिहार के माहौल को खराब कर रहा है। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS