ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
नेपाल
देश का 75वां गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर भारत-नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2024 11:17:56 PM
देश का 75वां गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर भारत-नेपाल बॉर्डर की सुरक्षा बढ़ी

रक्सौल अनिल कुमार। शुक्रवार को मनाए जाने वाले देश का 75 वां गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर भारत-नेपाल सीमा का शहर रक्सौल भी सुरक्षा के मद्देनजर सतर्क है। सारे सीमाई क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी तैनात है। इस कड़ी में भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी के जवानों के द्वारा नेपाल से आने वाले छोटे-बड़े वाहनों की जांच बढ़ा दी गई है। 

 
 
 
 
 
वही रक्सौल स्टेशन की भी सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करते हुए एसएसबी, आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त नेतृत्व में जांच की जा रही है। एसएसबी की डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच मशीन से हर संदिग्ध यात्रियों की विशेष जांच की जा रही है। साथ में हर यात्रियों पर प्रशासन की पैनी नजर बनी हुई है। स्टेशन से खुलने वाली प्रत्येक ट्रेन के प्रत्येक बोगियों की सघनता से जांच की जा रही है। एजेंसियों की नजर ऐसी बनी हुई है कि कोई परिंदा भी पर नही मार सकता है। वही मैत्री पुल पर जांच का नेतृत्व एसएसबी सब इंस्पेक्टर राम प्रसाद कर रहे है। रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप व जीआरपी प्रभारी श्रीधर मुकुंद कर रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS