ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
नेपाल
नेपाल: 18 लाख नेपाली जाली करेंसी के साथ युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2024 10:32:30 PM
नेपाल: 18 लाख नेपाली जाली करेंसी के साथ युवक गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। पड़ोसी देश नेपाल के जिला पुलिस कार्यालय रौतहट ने 18 लाख रुपए से ज्यादा फेक नेपाली करेंसी को बरामद किया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

 
 
 
 
 
रौतहट के देवाही गोनाही नगरपालिका पटेल चौक से गुजरा नगरपालिका वार्ड नम्बर-5 निवासी 25 वर्षीय संदीप जायसवाल को 18 लाख 43 हजार नेपाली जाली नोट के साथ उस वक्त गिरफ्तार किया, जब पुलिस विभिन्न सवारी की जांच कर रही थी। इसकी जानकारी रौतहट पुलिस प्रवक्ता प्रहरी नायब उपरीक्षक एलिजा गिरी ने दिया। उसके बाद खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। वहीं आरोपी जायसवाल के साथ विभिन्न बैंक के 5 एटीएम एवं 16 लाख 65 हजार के चेक को भी बरामद किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS