ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
नेपाल
नेपाल पुलिस ने एक भारतीय नागरिक को कई देशों के विदेशी रूपयो के साथ किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2023 12:04:21 AM
नेपाल पुलिस ने एक भारतीय नागरिक को कई देशों के विदेशी रूपयो के साथ किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। नेपाल पुलिस ने एक भारत के नागरिक को कई देशों के विदेशी रूपयो के साथ गिरफ्तार किया है। काठमांडू वीरगंज सड़क खंड के रातों माटी चेक पोस्ट पर जांच के क्रम में मकवानपुर के इलाका पुलिस कार्यालय पशुपति नगर और रातों माटी चेक पोस्ट पुलिस टीम को उक्त सफलता मिली है। इस दौरान 23 लाख 38 हजार 571 रुपैया बराबर के विदेशी मुद्रा के साथ भारतीय नागरिक रम्भु दास को नियंत्रण में लिया है।

 
 
 
 
 
मकवानपुर के एसपी ने बताया कि हेटौडा से वीरगंज की ओर आ रहे नेपाली नंबर के वाहन की जांच में भारत के बिहार के पूर्वी चम्पारण अंतर्गत पलनवा थाना क्षेत्र के परसौना वार्ड संख्या 9 निवासी रम्भु दास (40 वर्ष) को संदेहास्पद पा कर जांच की गई। जिसमे शरीर और झोले में छुपा कर रखे गए स्थिति में उक्त बरामदगी हुई।
 
 
 
 
पकड़े गए दास के पास से युरो 50 के दर का 80 पीस, जापानी मुद्रा 1000 दर का 133 पीस, साउदी अरब का रियाल 1000 हजार दर का 2पीस, 500 दर का 15पीस, 200 का 5पीस, 100 दर का 52 पीस, 50के दर का 7 पीस, 20के दर का 5पीस, 10के दर का 13, पीस, 5 के दर का 7 पीस यानी कुल 116पीस विदेशी मुद्रा बरामद हुआ। मामले को लेकर जांच और अग्रतर कारवाई की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS