ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर बधाई दी
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2023 1:37:49 PM
प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर बधाई दी

दिल्ली प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर मध्य प्रदेश के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

 
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा,  “हमारा मध्य प्रदेश प्रति दिन विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है  और अमृत काल में देश के संकल्पों को साकार करने में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। मेरी कामना है कि यह राज्य प्रगति के मार्ग पर इसी तरह निरंतर अग्रसर रहे।”
 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:
 
मध्य प्रदेश के अपने सभी परिवारजनों को राज्य के स्थापना दिवस पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। विकास की नित-नई ऊंचाइयों को छू रहा हमारा मध्य प्रदेश अमृतकाल में देश के संकल्पों को साकार करने में अहम योगदान दे रहा है। मेरी कामना है कि यह राज्य प्रगति के पथ पर यूं ही निरंतर अग्रसर रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS