ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राष्ट्रीय
एमएसएमई मंत्रालय विशेष अभियान 3.0 के दूसरे चरण के लिए पूरी तरह तैयार
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2023 11:07:14 PM
एमएसएमई मंत्रालय विशेष अभियान 3.0 के दूसरे चरण के लिए पूरी तरह तैयार

दिल्ली विशेष अभियान 3.0 की शुरुआती चरण के 15.10.2022 को समाप्त होते ही एमएसएमई मंत्रालय केवीआईसी, कॉयर बोर्ड, एनएसआईसी सहित मंत्रालय के अन्य अधीनस्थ/सम्बद्ध कार्यालयों आदि के साथ, अभियान के दूसरे और समापन चरण के लिए खुद को तैयार कर रहा है। अब तक, एमएसएमई मंत्रालय और देश भर में इसके संगठनों/क्षेत्रीय कार्यालयों ने विशेष अभियान 3.0 के निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने के लिए सक्रिय रूप से गहन अभियान/कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

 
 
 
 
 
एमएसएमई मंत्रालय, समय पर कार्रवाई करने और पीएमओ/सांसदों के संदर्भों, सार्वजनिक शिकायतों, राज्य सरकार के लंबित संदर्भों आदि को निपटाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और इस संबंध में 50 प्रतिशत से अधिक लक्ष्य को हासिल कर चुका है। रिकॉर्ड प्रबंधन तहत, कुल 6835 फिजिकल फाइलों में से 2450 की समीक्षा की गई और 1300 में से 635 फाइलों को हटा दिया गया है। इस अवधि के दौरान कुल 290 ई-फाइलों में से 59 ई-फाइलों की समीक्षा/बंद कर दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS