ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
एनटीपीसी ऊंचाहार ने रायबरेली जिला प्रशासन को ऑक्सीजन प्लांट सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2021 5:51:55 PM
एनटीपीसी ऊंचाहार ने रायबरेली जिला प्रशासन को ऑक्सीजन प्लांट सौंपा

दिल्ली। विद्युत मंत्रालय की महारत्न कंपनी एनटीपीसी ने कोविड के खिलाफ लड़ाई में मदद का सिलसिला जारी रखते हुए ऊंचाहार में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की है। प्लांट को रायबरेली जिला प्रशासन को सौंपा गया। एनटीपीसी द्वारा आवश्यक उपकरण और संसाधन लागू करने वाली संस्था को प्लांट के सुचारु संचालन के लिए उपलब्ध कराए गए थे। इस ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के साथ ही तत्काल प्रभाव से जरूरतमंद लोगों को नियमित रूप से ऑक्सीजन सुविधा प्राप्त होगी।





इससे पहले एनटीपीसी द्वारा ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 10 ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई की गई थी। संकट की इस स्थिति में एनटीपीसी ऊंचाहार का यह कदम आशा की किरण के रूप में उभरा है ताकि ग्रामीण जनता भी बेहतर स्वास्थ्य सुविधा हासिल कर सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS