ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
आतंकी फंडिंग पर कभी भी ब्लैकलिस्ट हो सकता है पाकिस्तान: रक्षा मंत्री राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2019 5:43:27 PM
आतंकी फंडिंग पर कभी भी ब्लैकलिस्ट हो सकता है पाकिस्तान: रक्षा मंत्री राजनाथ

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) आतंकियों को वित्त पोषण करने के लिए पाकिस्तान को किसी भी समय  ब्लैकलिस्ट कर सकता है। बीते अगस्त माह में एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को आतंक की काली सूची में डाल दिया था क्योंकि वह भारत में हुए कई हमलों के लिए जिम्मेदार आतंकी समूहों तक धन पहुंचने से रोकने में विफल रहा था।
 
रक्षा लेखा विभाग दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा आतंकी संगठनों को वित्त पोषण के लिए एफएटीएफ किसी भी वक्त पाकिस्तान को काली सूची में डाल सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में वित्तीय प्रगति के बिना अत्यधिक सैन्यीकरण और गलत नीतियों के चलते ऐसे हालात बन गए हैं कि वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान वैश्विक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक विमान का बंदोबस्त तक नहीं कर पाए। 
 
रक्षा मंत्री राजनाथ का यह वक्तव्य उस पृष्ठभूमि में आया है जब इस्लामाबाद के लिए निकले इमरान खान और उनके प्रतिनिधिमंडल को मजबूरी में न्यूर्याक लौटना पड़ा क्योंकि सऊदी सरकार की ओर से उन्हें दिए गए विशेष जेट विमान में तकनीकि खराबी आ गई थी। खान के विमान में कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों बाद तकनीकि खामी आ गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS