ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
राहुल अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े, आज कांग्रेस मुख्यालय में अनशन पर बैठेंगे पार्टी के कुछ नेता
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 11:33:12 AM
राहुल अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े, आज कांग्रेस मुख्यालय में अनशन पर बैठेंगे पार्टी के कुछ नेता

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा देने पर अड़े हुए है और उनको मनाने की सभी कोशिशें बेकार होती नजर आ रही हैं। हाल में ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे।

 
वहीं राहुल गांधी को मनाने के लिए आज कांग्रेस के कुछ नेता दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में अनशन पर बैठेंगे। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के खिलाफ अनशन करेंगे। राहुल के इस्तीफे की पेशकश ने पार्टी वर्करों को विचलित कर दिया है। यह कांग्रेस नेताओं के लिए अकल्पनीय, असहनीय है।
 
इससे पहले कल कांग्रेस शासित 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने राहुल से मुलाकात की और उनसे पद पर बने रहने का आग्रह किया। हालांकि राहुल ने कोई आश्वासन नहीं दिया और वो फैसला बदलने को तैयार नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS