ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
राहुल ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला, कहा-चंद दिनों की मेहमान है मोदी सरकार
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 1:22:26 PM
राहुल ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला, कहा-चंद दिनों की मेहमान है मोदी सरकार

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आज कहा कि उन्होंने पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया है, भ्रष्टाचार को पनाह दिया है और किसान, युवा तथा महिलाओं की अनदेखी की है, इसलिए देश की जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।

 
राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार रही है और मोदी के चेहरे पर आधा चुनाव संपन्न होने के बाद यह अब स्पष्ट दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता को पीड़ा दी है, समाज को बांटने का काम किया है और विश्वमंच पर देश की छवि को खराब किया है, इसलिए देश की जनता उन्हें सबक सिखाने का मन बना है। उन्होंने कहा उनकी सरकार चंद दिनों की मेहमान रह गई है। 
 
उन्होंने कहा कि मोदी और आरएसएस के काम करने का तरीका नीति आयोग, चुनाव आयोग ,रिजर्व बैंक तथा उच्चतम न्यायालय जैसी संवैधानिक संस्थाओं पर दबाव बनाकर काम करने का है। चुनाव आयोग भी उनके काम करने के इसी तरीके से प्रभावित नजर आ रहा है और इस वजह से अपनी जिम्मेदारियों के प्रति कमजोर दिख रहा है। 
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा जब मोदी को एहसास होता है कि वह चुनाव हार रहे हैं तो इसकी स्पष्ट झलक उनके चेहरे पर दिखने लगती है और फिर वह पूरी व्यवस्था को बर्बाद करने से हिचकते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह बात वह पिछले चुनावों में मोदी को मिली हार के अनुभव के आधार पर कह रहे हैं। सामने हार देखकर वह कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करके मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास करते हैं।
 
गुजरात में हार रहे थे तो वहां सीप्लेन जैसा नया काम कर लोगों को प्रभावित करने का प्रयास किया। गांधी ने प्रधानमंत्री पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया और कहा कि मोदी सेना को अपनी निजी संपत्ति समझते हैं। सेना किसी कि निजी संपत्ति नहीं है। प्रधानमंत्री तीनों सेनाओं को अपनी प्रॉपर्टी समझते हैं और सेना का अपमान करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS