ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: गहरी खाई में गिरी बस, 11 लोगों की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2018 11:57:57 AM
जम्मू/कश्मीर: गहरी खाई में गिरी बस, 11 लोगों की मौत, कई घायल

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिला में एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से 11 यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर है। यह बस लोरान से पुंछ जा रही थी।

 
हालांकि अब तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। राहत और बचाव कार्य के लिए पुलिस और अन्य एजेंसियां मौके पर पहुंच गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS