ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
परमाणु पनडुब्बी INS अरिहंत ने पूरी की पहली पैट्रोलिंग, प्रधानमंत्री मोदी बोले- यह ऐतिहासिक
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 5:39:52 PM
परमाणु पनडुब्बी INS अरिहंत ने पूरी की पहली पैट्रोलिंग, प्रधानमंत्री मोदी बोले- यह ऐतिहासिक

नई दिल्ली। भारत की पहली परमाणु बैलिस्टिक मिसाइल पनडुब्बी INS अरिहंत ने सफलतापूर्वक अपनी पहली पैट्रोलिंग पूरी कर ली है। रक्षा के क्षेत्र में रचे गए इस नए इतिहास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए कहा कि देश के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि और इससे भारत की सुरक्षा और मजबूत हुई है।

 
 
पीएम मोदी ने आईएनएस अरिहंत की सफलता पर एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि अरिहंत ने अपना पहला डिटरेंट पैट्रोल सफलतापूर्वक पूरा किया। इस उपलब्धि के लिए इसमें शामिल सभी लोगों, विशेष रूप से आईएनएस अरिहंत के दल को बधाई, जिसे हमेशा इतिहास में याद किया जाएगा। मोदी ने कहा कि आईएनएस अरिहंत देश के दुश्मनों के लिए एक खुला चैलेंज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS