ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
अमृतसर हादसा: रावण का रोल निभाने वाले दलबीर सिंह की लोगों को बचाने में गई जान
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2018 11:51:59 AM
अमृतसर हादसा: रावण का रोल निभाने वाले दलबीर सिंह की लोगों को बचाने में गई जान

नई दिल्ली। अमृतसर ट्रेन हादसे ने कई परिवारों की जिंदगियों को सिर्फ 10 सेकेंड में बदल दिया है। शुक्रवार शाम रावण दहन देखने के लिए रेल पटरियों पर खड़े लोग ट्रेन की चपेट में आने से 60 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि 72 अन्य घायल हो गए। इस हादसे में वहां के रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले दलबीर सिंह की भी मौत हो गई। दलबीर सिंह की मां का कहना है कि बेटे की मौत के बाद उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए।

 
दलबीर सिंह की मां ने बताया कि  रावण दहन के दौरान रावण का किरदार निभाने वाले दलबीर सिंह भी पटरी पर ही मौजूद थे और हादसे में उनकी भी मौत हो गई। अब दलबीर की मां का कहना है कि सरकार उनकी बहू को नौकरी दे क्योंकि दलबीर का एक 8 महीने का छोटा बच्चा है। दलबीर सिंह के भाई ने बताया कि मेरा भाई लोगों की मदद कर रहा था और 7-8 लोगों को खींच-खींचकर पटरी से हटाया। इसी दौरान दलबीर का पैर पटरी में फंस गया और वो ट्रेन की चपेट में आ गया। दलबीर का मां का कहना है कि हमारा पूरा परिवार सेवादार है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS