ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्‍तान की नापाक हरकत, सीमा पर BSF जवान को धोखे से मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 10:57:20 AM
भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्‍तान की नापाक हरकत, सीमा पर BSF जवान को धोखे से मारी गोली

नई दिल्‍ली। एशिया कप 2018 टूर्नामेंट में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होने क्रिकेट के मुकाबले से पहले एक बार फिर पाकिस्‍तानी सेना की नापाक हरकत सामने आई है। सशस्‍त्र सीमा बल (बीएसएफ) के एक अधिकारी के अनुसार, बल के हेड कांस्टेबल रैंक के जवान को सीमा पार से एक घातक स्नाइपर शॉट से निशाना बनाया गया। पाकिस्‍तान की तरफ से ऐसा तब किया गया, जब जवान आरएस पोरा क्षेत्र में अपनी बॉर्डर पोस्‍ट से लंबी घास 'सरकंडे' को साफ़ कर रहे थे।
 
अधिकारी ने कहा कि एक बीएसएफ जवान, जो मंगलवार को जम्मू में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से गायब हो गया था, मृत पाया गया। अधिकारी ने कहा कि जवान को सर्च पार्टी ने मृत पाया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उन्हें पाकिस्तानी पक्ष द्वारा सटीक उद्देश्य से गोली मार दी गई थी जब वे बाड़ के पास क्षेत्र को साफ़ कर रहे थे।
 
दरअसल, 18 सितंबर को करीब 10.40 बजे पाकिस्‍तान ने रामगढ़ सेक्‍टर में बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। बीएसएफ का एक दल, जोकि पेट्रोलिंग कर रहा था उस पर बाड़ के पास फायरिंग की गई। इसके बाद बीएसएफ के जावनों ने तुरंत पोजिशन ली और जवाब दिया, लेकिन सीमा पार से आई एक गोली बीएसएफ जवान को जा लगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS