ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
जन्मदिन मनाने वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी ने फूल देकर किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2018 7:24:39 PM
जन्मदिन मनाने वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी ने फूल देकर किया स्वागत

वाराणसी। प्रधानमंत्री मोदी अपना जन्मदिन मनाने के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं। उनके स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे समेत बीजेपी के कई नेता पहुंचे। पीएम वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वे करीब 600 करोड़ की विकास परियोजनाओं की घोषणा करेंगे। मंगलवार को वे बीएचयू के एम्पी थियेटर में एक रैली को संबोधित करेंगे। 2014 में वाराणसी से सांसद चुने जाने के बाद पीएम का यह 14वां दौरा है। हालांकि, वे पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में जन्मदिन मना रहे हैं।

 
खबर के अनुसार, पीएम एयरपोर्ट से सीधे नारूर गांव जाएंगे, जहां वे गैर लाभकारी संगठन 'रूम टू रीड' से सहायता प्राप्त प्राथमिक स्कूल के 200 बच्चों से बातचीत करेंगे। इसके बाद 18 सितंबर को पीएम सुबह साढ़े नौ बजे बनारस हिंदू विश्‍वविद्यालय के एम्फी थिएटर मैदान में जनसभा करेंगे। उधर, जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मुस्लिम महिलाओं ने केक काटकर सोहर गाकर प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना की।
 
 
बीएचयू में प्रधानमंत्री वैदिक विज्ञान केंद्र का शिलान्यास करेंगे। बीएचयू में अटल इंक्‍यूबेटर सेंटर का लोकार्पण भी करेंगे। प्रजापति समाज के लोगों को मिट्टी के बर्तन बनाने के लिए इलेक्ट्रिक संचालित मशीन का वितरण करेंगे। 362 करोड़ की IPDS योजना के तहत लोकार्पण किया जाएगा। दीन दयाल ग्राम ज्योति योजना के तहत 3722 मजरों का लोकार्पण करने के अलावा नागेपुर में पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे। बीएचयू में रीजनल नेत्र चिकित्सा केंद्र का भी शिलान्यास रखेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS