ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
घाटी में आतंकियों की नापाक हरकत, नमाज के बाद हंगामा, लहराए पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 12:25:56 PM
घाटी में आतंकियों की नापाक हरकत, नमाज के बाद हंगामा, लहराए पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे

नई दिल्ली। आज बकरीद का त्‍योहार पूरे देश में धूम से मनाया जा रहा है। हालांकि आज के दिन भी घाटी के कई इलाके अशांत हैं। आतंकियों ने इस दिन भी अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया है। जम्मू-कश्मीर में बकरीद के मौके पर कई इलाकों में विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है तो आतंकियों ने 2 लोग की हत्‍या कर दी है। 

बकरीद के मौके पर जम्मू-कश्मीर के सड़कों पर पत्थरबाजी के साथ पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए गए। कुलगाम में ईदगाह के बाहर जहां एक आंतकी को मार गिराया गया है, वहीं एक पुलिसकर्मी के मारे जाने की भी खबर है। अनंतनाग में पत्थरबाजों ने पुलिस के वाहन पर पथराव किया। पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है।

इससे पहले हासनपोरा में सीआरपीएफ की 30वीं बटालियन की जी कंपनी पर बाइक पर सवार आतंकियों ने हमला किया। कैंप के गेट पर मौजूद जवानों ने जवाबी फायरिंग की। आतंकी बचकर भागने में कामयाब रहे। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

शोपियां जिले में एक पूर्व सैनिक को अगवा किए जाने की भी खबर है। जानकारी के मुताबिक, शोपियां के कुंदलन गांव स्थित पूर्व सैनिक शकूर अहमद के घर से ही उन्हें अगाव किया था। सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान जारी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

बकरीद के त्योहार के कारण प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट कर दी गई है। हालांकि, सुरक्षा बलों की तत्परता के बावजूद बुधवार की सुबह श्रीनगर के कई हिस्सों में हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं। कुछ पत्थरबाजों ने सुबह से ही सेना और सुरक्षा बलों के काफिले पर पत्थरबाजी की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीनगर के मेन चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा लहराया गया और भारतविरोधी नारे भी लगाए गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS