ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
21 को जयपुर जाएंगे अमित शाह, तैयारी जोरों पर
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 4:18:20 PM
21 को जयपुर जाएंगे अमित शाह, तैयारी जोरों पर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर की लाभार्थी रैली के बाद भाजपा अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। भाजपा की चुनावी तैयारियों को अमली जामा पहनाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर आ रहे हैं। शाह के इस दौरे के मद्देनजर बीजेपी पूरी तैयारी कर रही है।
 अमित शाह जयपुर में बीजेपी के सभी संगठनों के साथ मिलकर चुनावी तैयारी को अंतिम रूप देंगे। पार्टी ने तैयारी की है कि एयरपोर्ट से जैसे अमित शाह उतरेंगे उन्हें बड़ी सी खुली गाड़ी में बीजेपी कार्यालय लाया जाएगा। आगे-आगे मोटरसाइकिल की रैली होगी और पीछे बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम होगा।
 इस दौरान जगह-जगह अमित शाह के स्वागत के लिए मंच बनाए जाएंगे। माना जा रहा है कि अमित शाह के आने के बाद वसुंधरा राजे के लिए राजस्थान में चुनावी यात्रा की तैयारी की जाएगी। वसुंधरा राजे एक बार फिर से चुनावी रथ पर सवार होकर चुनाव यात्रा के लिए निकलेंगे। इसके अलावा अमित शाह की एक टीम पहले से जयपुर में पहुंच गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS