ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को रजनीकांत का मिला साथ, कहा- देश में एक साथ हों चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 4:21:08 PM
प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को रजनीकांत का मिला साथ, कहा- देश में एक साथ हों चुनाव

 नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'वन नेशन, वन इलेक्शन' मुहिम को अभिनेता से नेता बने रजनीकांत का समर्थन मिल गया है। आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले रजनीकांत ने रविवार को साफ किया कि वह एक देश, एक चुनाव का इस आधार पर समर्थन करते हैं, क्‍योंकि इससे समय और पैसा दोनों की बचत होगी। 

 
रजनीकांत ने एक कार्यक्रम में कहा कि 'वन नेशन, वन इलेक्शन' काफी बढ़िया और अच्छा कॉन्सेप्ट है। उन्होंने कहा कि इस पर सभी पार्टियों को साथ मिलकर काम करना चाहिए और सहयोग करना चाहिए। 2019 में चुनाव में हिस्सा लेने के सवाल पर सुपरस्टार ने कहा कि आम चुनाव लड़ने का फैसला बाद में लिया जाएगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ​ही रजनीकांत ने कहा कि देश के विकास के लिए 8वे लेन जैसी परियोजनाएं आवश्यक हैं। अन्य राज्यों की तुलना में तमिलनाडु का एजुकेशन सिस्टम काफी बेहतर है। 
 
बता दें कि मोदी सरकार और खुद पीएम मोदी भी चाहते हैं कि देश में एक बार ही विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हों। इसले लिए वह कई बार लोगों से और राजनीतिक पार्टियों से अपील भी कर चुके हैंं। हालांकि इसे लेकर भाजपा को को समाजवादी पार्टी, जेडीयू और तेलंगाना राष्ट्र समिति का साथ मिला है। वहीं डीएमके ने इसे संविधान के बुनियादी सिद्धांतों के खिलाफ बताया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS