ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कर विकास के पथ पर ले जाऊंगा: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 4:49:44 PM
रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कर विकास के पथ पर ले जाऊंगा: अमित शाह

रायबरेली। अगली लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि वह रायबरेली को परिवारवाद से मुक्‍त कराकर उसे विकासवाद की ओर ले जाएंगे। 

 
आज रायबरेली जीआईसी ग्राउंड में आयोजित भाजपा की संकल्‍प परिवर्तन रैली में पहुंचे शाह ने मंच से कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए कहा 'अब रायबरेली के लिए हमारा दायित्‍व बढ़ गया है। रायबरेली ने कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं को चुन कर भेजा लेकिन बदले में यहां विकास नहीं हुआ। लेकिन मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि योगी सरकार यहां विकास करेगी। अमित शाह के साथ ही मंच पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे। 
 
बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में बोलते हुए पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उन्‍होंने दावा किया कि वहां भाजपा की सरकार बनेगी। उन्‍होंने आगे कहा कि देश में भाजपा शासित राज्‍यों का आंकड़ा 16 मई को 20 से बढ़कर 21 राज्‍यों का हो जाएगा।  पंचवटी परिवार के बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्‍होंने कहा 'मैं आपको कहना चाहता हूं कि बीजेपी आपको मन से स्‍वीकार करती है'. अमित शाह ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर कहा कि प्रदेश में योगी सरकार बनने के साथ ही गुंडे माफिया पलायन करने लगे है. प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। किसानों के मुद्दे पर बोले कि यूपी के हर किसान का धान और गेहूं योगी सरकार ने समर्थन मूल्य तय करके खरीदा और पैसा सीधे उनके अकाउंट में दिया।
 
उन्‍होंने कहा कि रायबरेली ने आजादी के बाद से सिर्फ परिवारवाद ही देखा है। विकासवाद नहीं देखा। अब रायबरेली का विकास करने की जिम्‍मेदारी बीजेपी की है. उन्‍होंने अपने भाषण में लोगों से दावा किया कि अब योगी सरकार रायबरेली का विकास करेगी. अमित शाह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा 'मैं राहुल से पूछना चाहता हूं कि आपके मंत्रियों ने भगवा आतंकवाद कहकर हिंदुत्‍व संस्‍कृति को बदनाम किया है. इसके लिए आपको देश से माफी मांगनी चाहिए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS