ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी बोले, राम मंदिर बनना तय, कुछ और नहीं बन सकता
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 4:15:58 PM
संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी बोले, राम मंदिर बनना तय, कुछ और नहीं बन सकता

मुंबई । मीडिया से बात करते हुए भैयाजी जोशी ने कहा कि राम मंदिर बनना तय है वहां दूसरा कुछ नहीं बन सकता लेकिन प्रक्रिया से जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि न्यायालय के निर्णय के बाद मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा। उन्होंने कहा कि राममंदिर पर अाम सहमति बनाना अासान काम नहीं है। लेकिन जो प्रयास हो रहा है उसका हम स्वागत करते हैं।  हाल के वर्षो में इस पद पर इतने लंबे समय तक रहने वाले वह एचवी शेषषाद्रि के बाद दूसरे व्यक्ति होंगे। शेषाद्रि वर्ष 1987 से 2000 तक सरकार्यवाह रहे थे।

 
भैयाजी जोशी वर्ष 2009 से इस पद पर हैं। जोशी का पुनर्निर्वाचन नागपुर में चल रही संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा के दूसरे दिन किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख यानी सरसंघचालक के बाद यह सबसे महत्वपूर्ण पद होता है। रविवार को जोशी अगले तीन वर्षो के लिए अपनी नई टीम का चयन करेंगे। सर कार्यवाह का चुनाव शनिवार को एक निर्धारित प्रक्रिया के तहत संपन्न हुआ। कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार भैयाजी जोशी के स्थान पर कर्नाटक मूल के दत्तात्रेय होसबोले को सर कार्यवाह चुना जा सकता है। होसबोले फिलहाल सह सरकार्यवाह की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS