ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
नालंदा
24 से चालू होगा वर्षो से बन्द पड़ा वंदना सिनेमा
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 7:01:06 PM
24 से चालू होगा वर्षो से बन्द पड़ा वंदना सिनेमा

बिहार शरीफ का बंदना सिनेमा हॉल। फोटो : एस. राजा। देशवाणी।

नालन्दा। धर्म राज। देशवाणी।

 बिहार शरीफ मुख्यालय के कमरुद्दीन गंज स्थित जिले का मशहूर वंदना सिनेमा हॉल काफी समय से बंद चल रहा था। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार से फिर से चालू होने जा रहा है। बताते चलें कि फिल्म (हैप्पी भाग जाएगी दोबारा) के साथ चालू होगा। वंदना सिनेमा का बिहारशरीफ का गौरव बढ़ाने में काफी बड़ा योगदान रहा है।
 
वंदना सिनेमा के व्यवस्थापक ने बताया कि बिहार शरीफ जो कि स्मार्ट सिटी की दौड़ में आगे निकल चुका है तो फिर स्मार्ट सिटी शहर होने के बाद भी हॉल बन्द कैसे रह सकता है। बताया कि वे सब स्मार्ट सिटी को देखते हुए ही हर प्रस्थिति में इस सिनेमा घर को शुरू कर रहे हैं। ये बाजार के बीचों-बीच रहने के कारण अच्छे परिवारों का जुड़ाव लगा रहता था। उन्होंने कहा कि सिनेमा घर बिहार शरीफ वासियो के मनोरंजन का मुख्य साधन है। इस सिनेमा में हमेशा पारिवारिक फिल्म ही लगा करेगी। जिस से पूरा परिवार एक साथ बैठ कर मनोरंजन का मज़ा उठा सकते है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS