ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
तीन दवा दुकानों व एटीएम का ताला तोड़ 2.25 लाख की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 1:00:54 PM
तीन दवा दुकानों व एटीएम का ताला तोड़ 2.25 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर, ( हि.स.) | मुजफ्फरपुर शहर के ब्रम्हपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत इमलीचट्टी इलाके में में चोरों ने मंगलवार की देर रात तीन दवा दुकानों और एक एटीएम ताला तोड़ नगद सवा दो लाख रुपये की चोरी कर ली। तीनों दवा दुकान एक ही छत के नीचे है।घटना की सूचना मिलने पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना ने घटनास्थल की छानबीन की। मामले को लेकर दवा दुकानों और केनरा बैंक की ओर से ब्रम्हपुरा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 
घटना को लेकर दुकानदार राजू प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को बैंक का लिंक फेल रहने के कारण बैंक में जमा करने के लिए रखा गया एक लाख 45 हज़ार नगद और कल शाम के दुकान की बिक्री का लगभग 50 हज़ार रुपये गल्ले में रखा हुआ था। बीती रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ चुरा लिया। वहीं उसी मकान में चोरों ने सुशील वर्मा के दुकान से पंद्रह हजार नगद की चोरी कर ली, जबकि उसी मकान के एक एक्स रे सेंटर को भी चोरों ने निशाना बनाया। हालांकि चोरों को यहां कुछ भी हाथ नही लगा। 
केनरा बैंक के प्रतिनिधि ने बताया कि सुबह में ब्रह्मपुरा थाना से एटीएम टूटने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर आया तो देखा कि शटर टूटा हुआ था और मशीन भी तोड़ी गयी। पीड़ितों द्वारा सभी मामलों में ब्रह्मपुरा थाना में अलग-अलग आवेदन दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS