ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
तीन दवा दुकानों व एटीएम का ताला तोड़ 2.25 लाख की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 1:00:54 PM
तीन दवा दुकानों व एटीएम का ताला तोड़ 2.25 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर, ( हि.स.) | मुजफ्फरपुर शहर के ब्रम्हपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत इमलीचट्टी इलाके में में चोरों ने मंगलवार की देर रात तीन दवा दुकानों और एक एटीएम ताला तोड़ नगद सवा दो लाख रुपये की चोरी कर ली। तीनों दवा दुकान एक ही छत के नीचे है।घटना की सूचना मिलने पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना ने घटनास्थल की छानबीन की। मामले को लेकर दवा दुकानों और केनरा बैंक की ओर से ब्रम्हपुरा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 
घटना को लेकर दुकानदार राजू प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को बैंक का लिंक फेल रहने के कारण बैंक में जमा करने के लिए रखा गया एक लाख 45 हज़ार नगद और कल शाम के दुकान की बिक्री का लगभग 50 हज़ार रुपये गल्ले में रखा हुआ था। बीती रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ चुरा लिया। वहीं उसी मकान में चोरों ने सुशील वर्मा के दुकान से पंद्रह हजार नगद की चोरी कर ली, जबकि उसी मकान के एक एक्स रे सेंटर को भी चोरों ने निशाना बनाया। हालांकि चोरों को यहां कुछ भी हाथ नही लगा। 
केनरा बैंक के प्रतिनिधि ने बताया कि सुबह में ब्रह्मपुरा थाना से एटीएम टूटने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर आया तो देखा कि शटर टूटा हुआ था और मशीन भी तोड़ी गयी। पीड़ितों द्वारा सभी मामलों में ब्रह्मपुरा थाना में अलग-अलग आवेदन दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS