ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का हुआ उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2022 8:31:01 PM
रक्सौल में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का हुआ उद्घाटन

रक्सौल अनिल कुमार। स्थानीय शहर के भेलाही जाने वाली नहर पथ मे अंबेडकर बस पड़ाव के समीप एम्पियर इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का उद्घाटन रविवार को हुआ। 

 
 
 
 
इसकी जानकारी प्रोपराइटर मुकेश कुमार शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि चंपारण स्कूटी का उद्घाटन हमारी मां रंजना शर्मा के द्वारा फीता काटकर किया गया। श्री शर्मा ने बताया कि बाइक को एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर आप चला सकते हैं, इस बाइक की गारंटी 3 साल जी ओ एल आई गाड़ी बिना नंबर की है बिना ड्राइवर लाइसेंस का भी गाड़ी चला सकते हैं। मौके पर श्यामसुंदर ठाकुर, नितेश कुमार, ओम प्रकाश ठाकुर, उमेश कुमार, सोमेश्वर कुशवाहा आदि शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS