ब्रेकिंग न्यूज़
परीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौत
बिहार
मोतिहारी के मजुराहां में हर्ष फायरिंग में हुई मौत के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के मजुराहां में हर्ष फायरिंग में हुई मौत के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी। शहर से सटे मजुराहां में बीते रविवार को शादी के रिसेप्शन में हुए हर्ष फायरिंग से किशोर की मौत के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक मजुराहां निवासी ऋतिक कुमार उर्फ मोनू सिंह है। पुलिस का कहना है कि वीडियों क्लिप से इस युवक की पहचान कर गिरफ्तार किया है।


 शहर से सटे रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहां गांव में रविवार की रात्रि शादी रिसेप्शन के दौरान हर्ष फायरिंग में ग्रामीण प्रमोद यादव के 10 वर्षीय पुत्र सचिन की मौत हो गई थी। रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहां गांव में राजद नेता मुनिलाल यादव के यहां रिसेप्शन समारोह था। उनके छोटे भाई विकेश की शादी के बाद यह रिसेप्शन पार्टी आयोजित थी। जिसमें हुए हर्ष फायरिंग में मुनिलाल यादव के भतीजे सचिन की मौत हो गई थी। सचिन के पिता प्रमोद यादव ने अज्ञात के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी। 


 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS