ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मोतिहारी
बलभद्र पूजा का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2019 6:11:28 PM
बलभद्र पूजा का हुआ आयोजन

मोतिहारी/रामगढ़वा रेयाज आलम लड्डू। रविवार को स्थानीय विवाह भवन में कलवार सेवा संस्थान के द्वारा बलभद्र पूजा का आयोजन किया गया। बलभद्र पूजा के मौके परइस अवसर पर आचार्य बाबू लाल प्रसाद ने कहा कि भगवान बलभद्र और सहस्त्रार्जुन सम्पूर्ण मानव जाति के लिए कल्याणकारी हैं। भगवान बलभद्र के कंधे पर रखा हल कृषि का प्रतीक है। 

 
 
बलभद्र पूजा में उपस्थित लोक सभा के मुख्य सचेतक व पश्चिमी चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि भगवान बलभद्र और सहस्त्रार्जुन जी की जीवनी से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए।  हमें अपने कुलदेवता व यशस्वी सम्राट के जीवन गाथा का अनुकरण करनी चाहिए। पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद ने सामाजिक पैमाने को विस्तृत करते हुए समग्र कल्याण को प्रोत्साहित करने का अनुरोध किया।
 
 
जिला भाजपा अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने पूजनोत्सव के बारहवें वर्ष पर सामाजिक रुप से रचनात्मक कार्यों पर भी ध्यान केंद्रित करने तथा पूजनोत्सव की सफलता एवं कुलदेवता के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित करने का आग्रह किया। वही पूजा में उपस्थित मुखिया सोनू कुमार  ने पूजा के दौरान सम्बोधित करते हुए सभी लोगो को एक सूत्र में रहने का आह्वान किया ।वही आगत अतिथियों का स्वागत पूर्व प्रमुख पति विशाल गुप्ता व कुणाल गुप्ता ने पुष्प गुच्छ देकर किया।
 
 
मौके पर राजन गुप्ता,आनंद कुमार,संजीव कुमार ,सुनील प्रसाद,प्रकाश कुमार,मन्नू कुमार,रविन्द्र गुप्ता सहित समाज के सभी लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS