ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
नेपाली कस्टम पर भारतीय वाहनों की एंट्री के लिए लगी लंबी कतारें, प्रचंड गर्मी में भारतीय चालक हकलान
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2019 12:41:56 PM
नेपाली कस्टम पर भारतीय वाहनों की एंट्री के लिए लगी लंबी कतारें, प्रचंड गर्मी में भारतीय चालक हकलान

रक्सौल। अनिल कुमार। आज पुनः नेपाली प्रशासन ने नेपाली कस्टम पर मोटरसायकिल के इंट्री के लिए वादाखिलाफी करते हुए सिर्फ एक कर्मचारी को डयूटी पर लगाया। जिससे गाड़ियों की लंबी लंबी कतार एवं प्रचंड गर्मी के कारण सभी भारतीय चालक परेशान थे।

राजद नेता रवि मस्कारा ने गंभीर स्थिति को देखते हुये अपने स्तर से प्रयास किया साथ ही साथ तत्काल बीरगंज के सांसद श्री प्रदीप यादव से एवं नेपाल के पत्रकार अनिल तिवारी से संपर्क किया। काफी प्रयास एवं भंसार चीफ जी से बातचीत के बाद समस्या का हल हुआ और 3 काउंटर इंट्री काटने के लिए चालू किया गया।

 
बता दे की इस समस्या को लेकर रक्सौल कस्टम पर वाहन चालकों द्वारा बीते दिन 21-08-2019 को आंदोलन भी किया गया था। जिसे सुलझाने के लिये बीरगंज के सांसद प्रदीप यादव और रक्सौल के समाजसेवी महेश अग्रवाल, रवि मस्करा की भूमिका रही थी बावजूद सीमा पर इस तरह की समस्या बार-बार उत्पन्न हो रही है।                                      
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS