ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मोतिहारी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 5:02:16 PM
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर जताया शोक

रक्सौल। सी.टी.सी. कालेज परिसर में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, शिक्षाविद  डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं बी आर ए बिहार विश्वविद्यालय के पूर्व विज्ञान संकाय के इंस्पेक्टर तथा शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया। 

 
कालेज में आयोजित शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए प्रधानाचार्य प्रो. राजीव कुमार पांडेय ने कहा कि इस महाविद्यालय के शुरुआती दौर में डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा ने कला का संबंधन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया था और उनके निधन से पूरा महाविद्यालय परिवार दुखित है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके निधन से बिहार में एक प्रमुख शिक्षाविद को खो दिया है। 
 
इग्नू के समन्वयक  प्रो. डॉ अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में शिक्षा क्षेत्र में डॉक्टर मिश्र का योगदान स्वर्ण अक्षरों में अंकित है। उन्होंने शिक्षकों के हित में कई उल्लेखनीय कार्य किया। डॉ सिंह ने विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय को संबंधन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया था। प्रो0 राजकिशोर सिंह ने कहा कि  दोनों शिक्षाविद थे और उनका योगदान अनमोल है। दोनों ने बिहार विश्वविद्यालय से अपने को शुरुआती दौर से लेकर अंत तक जुड़े रहने का काम किया। आज पूरा बिहार विश्वविद्यालय दोनों के निधन से दुखी है। 
 
सभा के अंत में 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। शोक सभा में डॉ दिनेश पांडेय, डॉक्टर अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा ,डॉ प्रमोद कुमार सिन्हा, डॉ जिछू पासवान, प्रोफ़ेसर रवी शंकर सिंह, अजय कुमार सिंह, जगदीश यादव, अजय कुमार, शर्मा प्रसाद, कुमार अमित, अजीत ठाकुर, चंचल कुमारी, संजीत कुमार, उदय प्रकाश, नागेंद्र प्रसाद, चंद्रिका प्रसाद यादव, चंद्रिका कुमार, राहुल कुमार एवं विक्रम कुमार आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS