ब्रेकिंग न्यूज़
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुई
मोतिहारी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 5:02:16 PM
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर जताया शोक

रक्सौल। सी.टी.सी. कालेज परिसर में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, शिक्षाविद  डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा एवं बी आर ए बिहार विश्वविद्यालय के पूर्व विज्ञान संकाय के इंस्पेक्टर तथा शिक्षाविद डॉ राम इकबाल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया। 

 
कालेज में आयोजित शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए प्रधानाचार्य प्रो. राजीव कुमार पांडेय ने कहा कि इस महाविद्यालय के शुरुआती दौर में डॉक्टर जगन्नाथ मिश्रा ने कला का संबंधन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया था और उनके निधन से पूरा महाविद्यालय परिवार दुखित है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके निधन से बिहार में एक प्रमुख शिक्षाविद को खो दिया है। 
 
इग्नू के समन्वयक  प्रो. डॉ अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में शिक्षा क्षेत्र में डॉक्टर मिश्र का योगदान स्वर्ण अक्षरों में अंकित है। उन्होंने शिक्षकों के हित में कई उल्लेखनीय कार्य किया। डॉ सिंह ने विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय को संबंधन दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा किया था। प्रो0 राजकिशोर सिंह ने कहा कि  दोनों शिक्षाविद थे और उनका योगदान अनमोल है। दोनों ने बिहार विश्वविद्यालय से अपने को शुरुआती दौर से लेकर अंत तक जुड़े रहने का काम किया। आज पूरा बिहार विश्वविद्यालय दोनों के निधन से दुखी है। 
 
सभा के अंत में 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। शोक सभा में डॉ दिनेश पांडेय, डॉक्टर अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा ,डॉ प्रमोद कुमार सिन्हा, डॉ जिछू पासवान, प्रोफ़ेसर रवी शंकर सिंह, अजय कुमार सिंह, जगदीश यादव, अजय कुमार, शर्मा प्रसाद, कुमार अमित, अजीत ठाकुर, चंचल कुमारी, संजीत कुमार, उदय प्रकाश, नागेंद्र प्रसाद, चंद्रिका प्रसाद यादव, चंद्रिका कुमार, राहुल कुमार एवं विक्रम कुमार आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS