ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
रक्सौल एसडीओ ने नशे की सूइयां लेते देख किया रेड, नशें की दवा जब्त, दो दुकानदार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 9:55:41 PM
रक्सौल एसडीओ ने नशे की सूइयां लेते देख किया रेड, नशें की दवा जब्त, दो दुकानदार गिरफ्तार

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। नशे की जद में फँसे शहर रक्सौल को नशा से मुक्त कराने के दृष्टिकोण से एसडीओ अमित कुमार ने रविवार को शहर की दो दवा दुकान में छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाएं जब्त की। रेड के बाद दो दुकानदारों को गिरफ्तार भी किया गया है। एसडीओ श्री कुमार का कहना है कि उन्होंने कार्यालय जाते समय रास्ते में दो युवकों को झाड़ी में सदिग्ध स्थिति में देखा। पता चला कि दोनों युवक नशें की सूइयां ले रहे हैं। इसके बाद उन्होंने दवा दुकानों में रेड के आदेश दिए।
 
 नशीली दवा बिक्री करने के आरोप में एसडीओ के आदेश पर दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया। एसडीओ के इस औचक छापेमारी से सभी दवा दुकानदारों में हड़कंप मच गया । सबसे दिलचस्प बात तो यह रहा कि एसडीओ के निर्देश के बाद भी ड्रग इंस्पेक्टर छापेमारी स्थल पर नहीं पहुँचे। शहर के बैंक रोड में संचालित एक दवा दुकान और आश्रम रोड के चौधरी टोला में संचालित बजरंग मेडिकल स्टोर नामक दो दवा दुकान मे छापेमारी कर नाइट्रोजापाम, डाइजापाम, कोरेक्स, नारफीम नामक दवा जब्त की गई है। जिसमें दो दवा दुकानदारों को गिरफ़्तार किया गया है।  जिनका नाम बिट्टू सिंह आश्रम रोड रक्सौल व सचिन कुमार संतोष होटल गली के दवा दुकानदार है।
 
इसके साथ ही बजरंग मेडिकल के गोदाम से नशीली दवा का खाली रेपर और सिरप की बोतल का खाली ढक्कन बरामद किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए एसडीओ अमित कुमार ने बताया कि वे अपने आवास से निकल कर कही और जा रहे थे कि अचानक रास्ते में एक झाड़ी में दो युवकों द्वारा नशा का इंजेक्शन लेते देखा। जिसके बाद नशा का कारोबार कर युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वाले दवा दुकानों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद कर दोनों दवा दुकानदारो को गिरफ्तार किया गया। हालांकि इस छापेमारी से ड्रग निरीक्षक और स्थानीय पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा है। शहर मे इस घटना को लेकर तरह तरह के चर्चा का बाजार गर्म है। छापेमारी में एसआई राजेश कुमार,चंदन कुमार सहित अन्य पुलिस दल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS