ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
मोतिहारी
रक्सौल एसडीओ ने नशे की सूइयां लेते देख किया रेड, नशें की दवा जब्त, दो दुकानदार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 9:55:41 PM
रक्सौल एसडीओ ने नशे की सूइयां लेते देख किया रेड, नशें की दवा जब्त, दो दुकानदार गिरफ्तार

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। नशे की जद में फँसे शहर रक्सौल को नशा से मुक्त कराने के दृष्टिकोण से एसडीओ अमित कुमार ने रविवार को शहर की दो दवा दुकान में छापेमारी कर प्रतिबंधित नशीली दवाएं जब्त की। रेड के बाद दो दुकानदारों को गिरफ्तार भी किया गया है। एसडीओ श्री कुमार का कहना है कि उन्होंने कार्यालय जाते समय रास्ते में दो युवकों को झाड़ी में सदिग्ध स्थिति में देखा। पता चला कि दोनों युवक नशें की सूइयां ले रहे हैं। इसके बाद उन्होंने दवा दुकानों में रेड के आदेश दिए।
 
 नशीली दवा बिक्री करने के आरोप में एसडीओ के आदेश पर दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया। एसडीओ के इस औचक छापेमारी से सभी दवा दुकानदारों में हड़कंप मच गया । सबसे दिलचस्प बात तो यह रहा कि एसडीओ के निर्देश के बाद भी ड्रग इंस्पेक्टर छापेमारी स्थल पर नहीं पहुँचे। शहर के बैंक रोड में संचालित एक दवा दुकान और आश्रम रोड के चौधरी टोला में संचालित बजरंग मेडिकल स्टोर नामक दो दवा दुकान मे छापेमारी कर नाइट्रोजापाम, डाइजापाम, कोरेक्स, नारफीम नामक दवा जब्त की गई है। जिसमें दो दवा दुकानदारों को गिरफ़्तार किया गया है।  जिनका नाम बिट्टू सिंह आश्रम रोड रक्सौल व सचिन कुमार संतोष होटल गली के दवा दुकानदार है।
 
इसके साथ ही बजरंग मेडिकल के गोदाम से नशीली दवा का खाली रेपर और सिरप की बोतल का खाली ढक्कन बरामद किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए एसडीओ अमित कुमार ने बताया कि वे अपने आवास से निकल कर कही और जा रहे थे कि अचानक रास्ते में एक झाड़ी में दो युवकों द्वारा नशा का इंजेक्शन लेते देखा। जिसके बाद नशा का कारोबार कर युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वाले दवा दुकानों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद कर दोनों दवा दुकानदारो को गिरफ्तार किया गया। हालांकि इस छापेमारी से ड्रग निरीक्षक और स्थानीय पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा है। शहर मे इस घटना को लेकर तरह तरह के चर्चा का बाजार गर्म है। छापेमारी में एसआई राजेश कुमार,चंदन कुमार सहित अन्य पुलिस दल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS