ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
आगामी छात्र संघ चनाव को लेकर छात्र जदयू की बैठक, दी गई संगठन की जिम्मेवारी
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2019 8:53:52 PM
आगामी छात्र संघ चनाव को लेकर छात्र जदयू की बैठक, दी गई संगठन की जिम्मेवारी

मोतिहारी। देशवाणी।

आगामी छात्र संघ चनाव को लेकर शहर के नरसिंह बाबा मंदिर के परिसर में छात्र जदयू ,पूर्वी चंपारण की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कुणाल सिंह पटेल ने की। जिसमें आगामी छात्र संघ चुनाव से सम्बंधित विषयों पर परिचर्चा की गई। सर्व सहमति से सदस्यों को विभिन्न कॉलेजों के संगठन की जिम्मेवारी सौंपी गई।


बैठक में MS कॉलेज के लिए अनमोल कुमार और सूरज कुमार LND कॉलेज के लिए आदित्य कुमार पांडेय को संगठन की जिम्मेदारी दी गयी ।


बैठक में रवि कुमार, मिंटू कुमार,आनंद कुमार, रविरंजन, सत्येंद्र कुमार, विश्वमोहन कुमार वअनिल कुमार आदि कई छात्र मौजूद थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS