ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
तुरकौलिया में 1.18 करोड़ की लागत से बनने वाले सड़क की आधारशिला विधायक राजेन्द्र ने रखी
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2018 11:00:00 PM
तुरकौलिया में 1.18 करोड़ की लागत से बनने वाले सड़क की आधारशिला विधायक राजेन्द्र ने रखी

सड़क का शिलान्यास करते विधायक राजेन्द्र कुमार राम। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी

तुरकौलिया के बिजुलपुर में रामपहाड़ी सिंह के घर से बकसवा तक जाने वाली दो किलोमीटर लम्बी सड़क का शिलान्यास हरसिद्धि विधायक राजेन्द्र कुमार राम ने शुक्रवार को किया। संवेदक अरविंद सिहं ने बताया कि जीटीएनएसवाइ के तहत पीसीसी सड़क का निर्माण 1.18 करोड़ की लागत से कराया जा रहा है। जिसका शिलान्यास के साथ ही निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।
 
स्वीकृति के बाद अन्य बाकी सड़कों का भी होगा निर्माण
 
मौके पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक श्री राम ने कहा कि वह अपने कार्यों के प्रति वे काफी गंभीर हैं। विधानसभा क्षेत्र मे सड़क बनाने का काम जोरशोर से चल रहा है। बाकी सड़को के निर्माण कराने को लेकर योजना स्वीकृति के लिये विभाग मे भेजा गया है। जहां स्वीकृति मिलते ही बहुत जल्द सड़क बननी शुरू हो जायगी। 
 
 
एक भी सड़क नहीं रहेगी खराब- विधायक

अपने क्षेत्र के विकास करने की बचनबद्धता को दुहराते हुए कहा कि क्षेत्र मे एक भी खराब सड़क नहीं रहेगी। सभी सड़कों की मरम्मत कराई जायगी। साथ ही कहा कि क्षेत्र के समस्याओं को हमेशा विधानसभा मे उठाने का काम करते है। विधानसभा क्षेत्र मे बिजली, पानी, सड़क या कोई भी समस्या हो, सभी को हल करने के लिये वे हमेशा प्रयासरत रहते हैं। आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी समस्या हो। इसे तुरंत बताएं। आमजनता के लिये 24 घंटा उनका दरवाजा खुला रहता है। मौके पर जवाहरलाल सिंह, अनिल सिंह, पूर्व जिलापार्षद राजेन्द्र यादव, कंहैयापाल सिंह, उमेश कुशवा, सचित कुमार, मो0 नुरैन, अर्जुन राम, बालिस्टर सिंह, प्रदीप साह, इंतजार अहमद, इद मुहम्मद, रसुल अंसारी, विजय राम व मंटू सिंह आदि मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS