ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
हरसिद्धि थाना के दारोगा पर अभद्र भाषा के प्रयोग का आरोप, आक्रोशित विधायक राजेन्द्र राम धरना पर बैठे
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 11:00:00 PM
हरसिद्धि थाना के दारोगा पर अभद्र भाषा के प्रयोग का आरोप, आक्रोशित विधायक राजेन्द्र राम धरना पर बैठे

मोतीहारी/हरसिद्धि। आशा कुमारी।
 
हरसिद्धि थाना में पदस्थापित दारोगा अजय कुमार के विरोध में राजद विधायक राजेन्द्र राम शनिवार की देर शाम कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर बैठ गये। विधायक कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस प्रशासन व सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। विधायक का कहना है कि दारोगा अजय कुमार पूछताछ करने पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। डीएसपी अजय कुमार मिश्र के आश्वसन पर विधायक शांत हुए और उन्होंने धरना समाप्त किया। बताया गया है कि डीएसपी ने आरोपित दारोगा को लाइन हाजिर करने व जांच के बाद विभागीय कार्रवाई आश्वासन दिया था।
 
विधायक का आरोप था कि उक्त दारोगा बाइक जांच में अवैध वसूली व आम जनता के साथ दुर्व्यहार करते हैं। इसको लेकर विधायक ने दारोगा से पूछताछ की। इस पर दारोगा भड़क कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे। डीएसपी श्री मिश्र ने बताया कि दारोगा पर लगे आरोप की जांच कर विभागीय करवाई की जाएगी।  इस आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ। धरना मे राजद के प्रखंड अध्यक्ष नागेन्द्र राम, पूर्व जीप सदस्य राजेन्द्र यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि मंटू सिंह, पूर्व मुखिया फारूक आजम, मोहन यादव, मोहनलाल सहनी सहित अनेक लोग शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS