ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
छपवा में अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2018 11:00:00 PM
छपवा में अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार की मौत

 

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
 छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग में छपरा बहास के हनुमान मंदिर से सटे एनएच 28 पर गुरुवार को अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गई। सूचना पर पहुचे सअनि शिव प्रसाद ने बताया कि यूवक मोतीहारी के ओर से आ रहा था। इस दौरान किसी अज्ञात वाहन से ठोकर से उसकी मौत हो गयी। शव सड़क के बीचो-बीच पड़ा था।
बाइक की डिक्की से मिले कागजात अनुसार मृतक हरसिद्धि के कनछेदवा निवासी-
 बाइक हीरो का सीडी डिलक्स बताया जाता है। जिसपर नम्बर अंकित नहीं है। मृतक युवक की पहचान उस मोटरसाइकिल के डिक्की से मिली गाड़ी के कागजात के अनुसार हरसिद्धि के कनछेदवा निवासी गरीब राम का पुत्र शम्भू राम अंकित है।वही पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्मार्टम हेतु मोतीहारी भेजी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS