ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
पिता शराब के लिए मांगते थे राेज-रोज रुपये, तंग आकर बेटे ने मारा चाकू, घायल,पत्नी व पुत्र गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 11:00:00 PM
पिता शराब के लिए मांगते थे राेज-रोज रुपये, तंग आकर बेटे ने  मारा चाकू, घायल,पत्नी व पुत्र गिरफ्तार

मोतिहारी। शहर के कोल्हुअरवा में बुधवार की शाम अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया गया है। कोल्हुअरवा के देवराहा बाबा चौक निवासी लक्ष्मण दास को चाकूमार गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। घायल दास को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया है। आश्चर्यजनक यह कि चाकू मारने के आरोपी हैं लक्ष्मण दास के पुत्र अरविन्द व इस अपराध में सहयोगी पत्नी गीता देवी। नगर थाना की पुलिस ने मां-बेटे को इस आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

शराब के लिए पिता मांगते थे रोज-रोज रुपये-

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अरविन्द ने बताया है कि उनका पिता रोज-राेज शराब के लिए पैसे मांगते हैं। कई दिनों तक दिया भी। आज वह आजीज होकर यह कदम उठाया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS