ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
मदरसा इस्लामिया में जलसा व दस्तारबंदी का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 7:48:53 PM
मदरसा इस्लामिया में जलसा व दस्तारबंदी का हुआ आयोजन

सुगौली के इस्लामिया जामा मस्जिद में जलसा काे संबोधित करते वक्ता।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

प्रखंड के मदरसा इस्लामिया जामा मस्जिद में शनिवार की रात जलसा दस्तार बंदी और कौमी एकता कान्फरेन्स का आयोजन किया गया। जिसमें मुजफ्फरपुर से आये चतुर्वेदी मौलाना मोतिउर्रह्मान ने लोगो संबोधित करते हुए कहा कि इल्म की बुनियाद पर ही समाज आगे बढ़ेगा। इल्म हासिल करने के लिए जो जद्दो जहद हासिल करना पड़े करे और इल्म हासिल करें। इस के बाद मुफ़्ती इलियास ने कहा कि दुनिया मे सभी लोगो को भाईचारगी के तरह पेश आना चाहिए। जैसे अपने खास भाइयों और बहनों की तरह पेश आते है। मुसलमान वह है जिससे दूसरे पड़ोसियों को तकलीफ ना पहुंचाए। चाहे वह किसी धर्म का मानने वाला क्यों ना हो। मौलाना अमीर हमज़ा ने अल्लाह का शुक्र अदा करते हुए कहा कि मदरसा इस्लामिया जामा मस्जिद के तीन बच्चे हाफ़िज़ कुरान बने है। जिससे यह साबित कर दिया किया हाफ़िज़ कुरान जहा मुल्क और कौम रहबरों और रहनुमा होंगे वहीं ये मुल्क के सच्चे और वफादार सिपाही भी होंगे। वहीं कारी बशीर ने बच्चों के सर पर पगड़ी बांध कर उन्हें कुरान के प्रति लोगों को सच्ची राह दिखाने की बात कही।
 इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कारी हैदर अफाक ने किया। इस जलसे को कामयाब बनाने को लेकर मौलाना नेहाल, नुरुलहोदा कुरैशी, कारी तौकीर, मो ज़िकरुलाह, कारी नूर आलम,मुखिया मो.असफाक, इम्तियाज़ अहमद, शौकत आलम व वार्ड पार्षद नेसार अहमद आदि लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS