ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
आमने-सामने
जल्द आमने-सामने होंगे अमिताभ बच्चन और सलमान खान, तय हुई तारीख
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2018 12:32:48 PM
जल्द आमने-सामने होंगे अमिताभ बच्चन और सलमान खान, तय हुई तारीख

सलमान खान जल्द बिग बॉस लेकर छोटे पर्दे पर एंट्री लेने वाले हैं। रियलिटी शो के मामले में छोटा पर्दा पहले से ही ठसाठस भरा हुआ है। कहीं डांसिंग टैलेंट देखा जा रहा है तो कहीं सिंगर्स के सुर सज रहे हैं। इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन आम लोगों को करोड़पति बनाने में जुटे हुए हैं। ऐसे में किसी दूसरे शो से हम बिग बॉस की तुलना नहीं कर सकते हैं। लेकिन पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग के मामले में बिग बॉस की सीधी टक्कर केबीसी से होगी।
 
इस पॉपुलैरिटी के साथ-साथ टीआरपी के मामले में भी इन दोनों शो की कड़ी टक्कर रहेगी। इसी टक्कर के माहौल को और गर्माने के लिए बिग बॉस का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में शो की टाइमिंग पर खास जोर दिया जा रहा है। क्योंकि इसी समय पर सोनी चैनल पर केबीसी आता है।
 
बता दें कि बिग बॉस 16 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। इस बार शो की थीम 'जोड़ी' है। यानी कि आपको इस बार छोटे पर्दे पर कई जोड़ियां देखने को मिलने वाली हैं। इनमें से एक जोड़ी दादी और पोते की भी होने वाली है। खबर है कि नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर अपनी दादी के साथ शो में शामिल होने वाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS