ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
आमने-सामने
जल्द आमने-सामने होंगे अमिताभ बच्चन और सलमान खान, तय हुई तारीख
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2018 12:32:48 PM
जल्द आमने-सामने होंगे अमिताभ बच्चन और सलमान खान, तय हुई तारीख

सलमान खान जल्द बिग बॉस लेकर छोटे पर्दे पर एंट्री लेने वाले हैं। रियलिटी शो के मामले में छोटा पर्दा पहले से ही ठसाठस भरा हुआ है। कहीं डांसिंग टैलेंट देखा जा रहा है तो कहीं सिंगर्स के सुर सज रहे हैं। इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन आम लोगों को करोड़पति बनाने में जुटे हुए हैं। ऐसे में किसी दूसरे शो से हम बिग बॉस की तुलना नहीं कर सकते हैं। लेकिन पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग के मामले में बिग बॉस की सीधी टक्कर केबीसी से होगी।
 
इस पॉपुलैरिटी के साथ-साथ टीआरपी के मामले में भी इन दोनों शो की कड़ी टक्कर रहेगी। इसी टक्कर के माहौल को और गर्माने के लिए बिग बॉस का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में शो की टाइमिंग पर खास जोर दिया जा रहा है। क्योंकि इसी समय पर सोनी चैनल पर केबीसी आता है।
 
बता दें कि बिग बॉस 16 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। इस बार शो की थीम 'जोड़ी' है। यानी कि आपको इस बार छोटे पर्दे पर कई जोड़ियां देखने को मिलने वाली हैं। इनमें से एक जोड़ी दादी और पोते की भी होने वाली है। खबर है कि नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर अपनी दादी के साथ शो में शामिल होने वाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS