ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 5:52:50 PM
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी

मधुबनी। जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे की है। बम फूटने की भयंकर आवाज से इलाके में दशहत का माहौल उत्पन्न हो गया। घटनास्थल पर मौजूद महिलाओं ने आनन-फानन में दोनों बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासोपट्टी में भर्ती कराया गया। जख्मी बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड गांव के रहनेवाले है। 

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। बम फटने से बुंदेलखंड गांव के संपति सहनी की नौ वर्षीया पुत्री राधा कुमारी एवं गोविंद सहनी की आठ आठ वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी के हाथ, पैर और सिर झुलस गये। घटना की सूचना फैलते ही सरकारी अस्पताल पर लोगों की भीड़ जुट गयी। पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में बम विस्फोट होने से स्थानीय लोगो पर तरह तरह की चर्चाएं हैं। घटनास्थल से महज 50 मीटर पर पीएचसी, नये पशु चिकित्सालय, कृषि कार्यालय सहित सरकारी आवास भी हैं। 
 
घटना की सूचना पर थाना पुलिस दल-बल के साथ पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गये हैं। एसआई दिवाकर कुमार, सुनील कुमार, सीओ सुमन सहाय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सबसे पहले दोनों बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में कई बच्चे खेल रहे थे। इसी भवन के एक कोने में एक झोले में बम रखा हुआ था। बम के झोले को लेकर बच्चे आपस मे खेलने लगे। उसी क्रम में बम अचानक विस्फोट कर गया। बम फूटने की आवाज काफी दूर तक फैल गयी। घटना के बाद से इलाके में दहशत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS