ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
बिहार
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 5:52:50 PM
बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर में झोले में रखा फटा बम, दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी

मधुबनी। जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे की है। बम फूटने की भयंकर आवाज से इलाके में दशहत का माहौल उत्पन्न हो गया। घटनास्थल पर मौजूद महिलाओं ने आनन-फानन में दोनों बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासोपट्टी में भर्ती कराया गया। जख्मी बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड गांव के रहनेवाले है। 

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के बासोपट्टी प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित पशु चिकित्सालय भवन के पास अचानक देसी बम के विस्फोट हो जाने से दो नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। बम फटने से बुंदेलखंड गांव के संपति सहनी की नौ वर्षीया पुत्री राधा कुमारी एवं गोविंद सहनी की आठ आठ वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी के हाथ, पैर और सिर झुलस गये। घटना की सूचना फैलते ही सरकारी अस्पताल पर लोगों की भीड़ जुट गयी। पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में बम विस्फोट होने से स्थानीय लोगो पर तरह तरह की चर्चाएं हैं। घटनास्थल से महज 50 मीटर पर पीएचसी, नये पशु चिकित्सालय, कृषि कार्यालय सहित सरकारी आवास भी हैं। 
 
घटना की सूचना पर थाना पुलिस दल-बल के साथ पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गये हैं। एसआई दिवाकर कुमार, सुनील कुमार, सीओ सुमन सहाय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए सबसे पहले दोनों बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि पशु चिकित्सालय के खंडहर भवन में कई बच्चे खेल रहे थे। इसी भवन के एक कोने में एक झोले में बम रखा हुआ था। बम के झोले को लेकर बच्चे आपस मे खेलने लगे। उसी क्रम में बम अचानक विस्फोट कर गया। बम फूटने की आवाज काफी दूर तक फैल गयी। घटना के बाद से इलाके में दहशत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS