ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कटिहार आगमन 15 जून को
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 4:38:28 PM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कटिहार आगमन 15 जून को

कटिहार, (हि.स.)। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 15 जून को कटिहार आ रहे हैं । सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि कटिहार दौरे के क्रम में नीतीश कुमार बरारी प्रखण्ड अन्तर्गत मोहना चाँदपुर पंचायत के कुंडीघाट पर करीब 18 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे पुल का शिलान्यास करेंगे।

विदित हो कि गत वर्ष 28 अक्टूबर को मुख्यमंत्री कुमार कटिहार के कुर्सेला, बरारी एवं मनिहारी प्रखण्ड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था। इसी क्रम में मोहना चाँदपुर पंचायत के लोगों की मांग पर कुंडीघाट पर पुल निर्माण की उन्होंने घोषणा की थी। इस पुल के निर्माण से आस-पास के करीब एक दर्जन पंचायत सीधे बरारी प्रखण्ड मुख्यालय से जुड़ जाएगा। कटिहार जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ब्रजेश कुमार विकल ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कटिहार दौरा एवं कार्यक्रम की सूची रविवार तक उपलब्ध हो जायेगी।

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS