ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाई
कैमूर
मुर्गे की मौत पर सात लोगों पर प्राथमिकी, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस, ...जानें क्या है मामला?
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 3:26:25 PM
मुर्गे की मौत पर सात लोगों पर प्राथमिकी, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस, ...जानें क्या है मामला?

कैमूर। बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। आए दिन पुलिस हत्या, लूट जैसे आपराधिक मामले सुलझाने पड़ते हैं। इसी क्रम में अब बिहार पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया है, जिसको लेकर पुलिस खुद हैरान है। मामला है एक मुर्गा की मौत का। पुलिस मुर्गे के कातिल को तलाश कर रही है। 

 
जानकारी के मुताबिक, दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी ने मुर्गा फार्म खोल रखा है। पड़ोसी ने दौड़ा कर एक मुर्गे को पकड़ लिया और उसे मार डाला। इसके बाद विवाद शुरू हुआ, तो आरोपितों ने मुर्गा फार्म चलानेवाली कमला देवी और उसके पुत्र इंदल को मार-पीट कर जख्मी कर दिया। मामला भले ही चौंकानेवाला हो, लेकिन कमला देवी पूरी घटना की लिखित प्राथमिकी दुर्गावती थाने में दर्ज करायी है। 
 
खास बात यह है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में कराया गया। मुर्गे का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने बताया पोस्टमार्टम में मुगेँ के गर्दन पर ब्ल्ड रुकने का प्रमाण मिला है। वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद का कहना है कि मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS