ब्रेकिंग न्यूज़
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियां पूरी16 दिसंबर को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दे सकते हैं बड़ी सौगातकश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल से जन-जीवन प्रभावित, तनावपूर्ण हुआ माहौलभारत ने अग्नि 5 मिसाइल का किया सफल प्रायोगिक परीक्षणनिजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिसब्रिटेन से भारत प्रत्‍यर्पण के बाद इस जेल में बीतेंगी विजय माल्‍या की रातें, बैरक तैयारएनडीए से अलग होते ही कुशवाहा ने गिनाई गठबंधन की खामियां, नीतीश कुमार को भी घेरा
झारखंड
झारखंड स्थापना दिवसः राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2018 3:40:27 PM
झारखंड स्थापना दिवसः राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

रांची। झारखंड आज अपना 19वां स्थापना दिवस मना है। इस मौके पर राज्य की राजधानी में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सीएम रघुवर दास को राज्य स्थापना दिवस के मौके पर हर ओर से शुभकानाएं और बधाई संदेश मिल रहे हैं। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के स्थापना दिवस पर राज्य की जनता को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

 
राष्ट्रपति कोविंद ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि झारखंड प्रभूत प्राकृतिक संसाधनों और समृद्ध संस्कृति वाला राज्य है, जिस पर हम सभी को गर्व है। ऐसी कामना है कि झारखंड प्रगति की नई ऊंचाइयां प्राप्त करे।
 
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के स्थापना दिवस पर राज्य के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि भगवान बिरसा मुंडा के आशीर्वाद से झारखंड आने वाले वर्षों में नए शिखर और कीर्तिमान स्थापित करे।  झारखंड राज्य की स्थापना 15 नवंबर 2000 को हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS